पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के साथी चला रहे मुहिम, आप भी कर सकते हैं मदद

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के साथी चला रहे मुहिम, आप भी कर सकते हैं मदद

14 फरवरी की शाम से ही पूरा देश सदमे में हैं. दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले से सभी स्तब्ध हैं, पूरा देश शोकसंतप्त है. अब तक 46 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों के शहादत की पुष्टि हो चुकी है. प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित करते हुए पहलेपहल ट्विटर पर लिखा और बाद में मौखिक संबोधन में भी कहा है कि वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. देश के रक्षा मंत्री स्वयं कश्मीर गए हैं और सुरक्षाबल के जवानों के दर्द-ओ-गम में शामिल हैं.

पूरा देश भले ही सदमे और गुस्से में हो लेकिन इन विषम परिस्थितियों में भी सीआरपीएफ के जवान अपने साथी और उसके परिजनों के दुख-दर्द को कम करने की कोशिशों में जुटे हैं. अपने शहीद साथी के परिजनों के लिए पैसे जुटाने की मुहिम में लगे हैं. इसके लिए वे बकायदा कैम्पेन भी चला रहे हैं. इस कैम्पेन का नाम उन्होंने “पुलवामा रिलीफ फंड” रखा है.

सीआरपीएफ के शहीद जवानों के साथी चला रहे मुहिम

इस कैम्पेन के बारे में बात करते हुए सीआरपीएफ जवान विक्रांत सिंह द बिहार मेल से कहते हैं, “जो भी हुआ वो दुखद है. ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए. वे खुद भी 5-6 महीने पहले कश्मीर में थे. वे खुशनसीब रहे. इस हमले में शहीद हुए विजय मौर्या उनके बड़े भाई व अभिभावक की तरह थे. वे 4 सालों से साथ थे. बेहद हंसमुंख व मिलनसार. उनकी बेटी अभी महज डेढ़ साल की है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”

ऐसे में द बिहार मेल के पाठकों व दर्शकों से विनम्र आग्रह है कि पुलवामा के कायराना आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को अपनी ओर से सहयोग राशि प्रदान करें. यहां इकट्ठा राशि को उनके साथी जवान संबंधित परिजनों तक पहुंचा देंगे.

खाता संख्या- 918791305323
IFSC Code- PYTM0123456
Mobile No- 8791305323, 8840120507, 8115780859, 9838410038
सहयोगी- धीरज सिंह, आशुतोष राय, पंडित अश्वनी तिवारी, गुरपिंदर सिंह, विक्रांत सिंह.

सीआरपीएफ के जवानों ने सभी देशवासियों को अग्रिम धन्यवाद कहा है.